/ / / / / / / अगर आपके बच्चों को कस्टमाइजेबल टॉयज पसंद हे, तोह Endertoys के बारे में आपको जरुन जान लेना चाहिए

अगर आपके बच्चों को कस्टमाइजेबल टॉयज पसंद हे, तोह Endertoys के बारे में आपको जरुन जान लेना चाहिए

अगर आपने Endertoys के बारे में सुना हो तोह में बताना चाहता हूँ की इनकी वेबसाइट पर आपको बोहोत से टॉयज मिलेंगे जिसे आप खुद डिज़ाइन कर सकते हो. उनके वेबसाइट पर वो आपके द्वारा सीलेक्ट या आपके द्वारा बनाये गए Minecraft skin हाई क्वालिटी vinyl एडहेसिव में प्रिंट करते हैं और फिर वे इसे यूवी प्रतिरोधी, अधिकतम गुणवत्ता के लिए वेदरप्रूफ टुकड़े टुकड़े के साथ लागू करते हैं.


Source - Amazon


हलाकि बोहोत से बच्चो को एक्शन फिगर टॉयज अच्छी लगती हैं और वे उनके साथ खेलना बोहोत पसंद करते हैं. बच्चो को ऐसे खिलौने काफी मज़ेदार लगते हैं. उनकी वेबसाइट पर बोहोत से अलग अलग टाइप के टॉयज मौजूद हे जैसे की - एनिमल्स, फ़ूड, मॉन्स्टर्स, रोबोट्स, रॉयल्टी, वारियर्स, वीडियो गेम्स, और बोहोत कुछ. आप गिफ्ट कार्ड के जरिये भी किसी अपने को सरप्राइज कर सकते हैं और इतना ही नहीं बल्कि कीचेन भी मौजूद हैं.


मैंने इस वेबसाइट की लिंक निचे दी हैं तोह आप जरूर इसपर जाकर देखें। मुझे उमीद हैं की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा, मुझे पता हैं इसमें मैंने बोहोत सी जानकारी नहीं दी हैं पर जब मैंने इस वेबसाइट पर रिसर्च किया तब मुझे मालूम हुआ की बोहोत से बच्चों को ऐसे खिलोने भी पसंद आती हैं तोह सोचा की इसपर एक आर्टिकल लिखा जाएं. आप इसे जरूर शेयर करे और कुछ suggestion हो तो नीचे कमेंट करें.


Endertoys

No comments

Ads Inter Below The Post